सरकारी स्कूल से असलहा बरामद, दहशत

0
10

रेजीनगर (पश्चिम बंगाल), 22 जून (आईएएनएस)। सरकारी स्कूल से असलहा बरामद हुआ है। कथित तौर पर 10वीं कक्षा का एक छात्र गेटमैन को गोली मारने के लिए लोडेड पिस्तौल लेकर आया था। शनिवार को स्कूल खुलते ही वहां तनाव फैल गया। रेजिनगर थाने की पुलिस ने रेजीनगर थाने के अंदुलबेरिया हाई स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र के पास से बंदूक बरामद कर पूछताछ शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले स्कूल के गेटमैन ने किसी बात को लेकर कुछ छात्रों को डाट दिया था।

उस घटना का बदला लेने के लिए शनिवार को 10वीं कक्षा का एक छात्र लोडेड पिस्तौल लेकर आया और अन्य छात्रों से उसे गोली मारने को कहा। मामला सामने आते ही स्कूल के प्रधानाध्यापक समेत अन्य शिक्षकों ने छात्र से असलहा छीन लिया और पुलिस को सूचना दी। रेजीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पिस्तौल बरामद कर ली।

छात्र ने दावा किया कि उसने सड़क से पिस्तौल उठाई थी और दोस्तों को दिखा रहा था। स्कूल के हेडमास्टर ने कहा कि छात्र से पूछताछ की गई कि वह स्कूल में पिस्तौल कैसे लेकर आया। इसके बाद छात्र के घर से असलहा बरामद हुआ। हालांकि, प्रधानाध्यापक ने कहा कि स्कूल में पिस्तौल क्यों लायी गयी, यह तो पुलिस ही बता सकती है। घटना से अन्य छात्रों में दहशत फैल गया और इलाके के कई लोग स्कूल परिसर में गए। रेजीनगर थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।