सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

0
20

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हरपाल सिंह उर्फ हैरी के रूप में हुई है। हरपाल बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। आरोप है कि उसी ने फायरिंग से पहले अभिनेता के घर की रेकी की थी। हरपाल (34) हरियाणा के फतेहाबाद का रहने वाला है।

आरोपी को उसके घर फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना से गिरफ्तार किया गया है। पिछले 6 दिनों से पुलिस उसके गांव में डेरा जमाए बैठी थी, तब जाकर उसकी गिरफ्तारी संभव हो पाई है। आरोपी हैरी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया और उसके लिए चार दिन का ट्रांजिट रिमांड मांगा। हालांकि, कोर्ट ने पुलिस को दो दिन का ट्रांजिट रिमांड दिया है। मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी को मंगलवार सुबह उसे मुंबई लेकर आई है। आज (मंगलवार) को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने बताया, “आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान हरपाल का नाम उजागर किया। रफीक को भी इस महीने पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है। उससे इस मामले से जुड़े अन्य पहलुओं को लेकर भी पूछताछ जारी है। सलमान के घर की रेकी के लिए उसे दो-तीन लाख रुपए दिए गए थे।“

अब तक मामले में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। जिसमें दो गुजरात के कच्छ, दो बिहार के बेतिया, एक राजस्थान और अब इस मामले में हरपाल सिंह की ताजा गिरफ्तारी हुई है। हरपाल पर अभिनेता के घर की रेकी का आरोप है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी मोहम्मद रफीक ने खुलासा किया है कि उसने बीते दिनों अभिनेता के घर की रेकी करके बिश्नोई को भेजा था। इसके बाद आरोपी सागर गुप्ता और विक्की गुप्ता ने सलमान के घर के बाहर फायरिंग की थी।