सात तारीख का चुनाव भाजपा को सात समंदर दूर फेंक देगा : अखिलेश

0
17

बदायूं, 4 मई (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सात तारीख का चुनाव भाजपा को सात समंदर दूर फेंक देगा। यह तीसरा चरण उनका सफाया करने जा रहा है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव बदायूं में सपा उम्मीदवार आदित्य यादव के लिए जनसभा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि इस बार बदायूं की जनता रिकॉर्ड बनाकर जीत दिलाएगी। सपा के आंदोलन से बहुत सारे लोग जुड़ गए हैं। सबसे ज्यादा वोटों से आप लोग हमें जिता रहे हैं। हमारा-आपका चुनाव 7 तारीख को है। आप लोगों का बहुत सहयोग मिल रहा है। यह सात तारीख का चुनाव, ये भाजपा को 7 समुंदर दूर फेंक देगा।

उन्होंने कहा कि वो लोग बाबा साहब के संविधान में छेड़खानी कर खत्म करना चाहते हैं, जो संविधान खत्म करना चाहेंगे, उन्हें सत्ता से बाहर निकालने का काम जनता करने वाली है। हमें कोरोना में वैक्सीन लगवा दी। एक तरफ संविधान को खतरा दूसरी तरफ जान को खतरा।

अखिलेश यादव ने कहा कि अग्निवीर में कोई शहीद होगा तो उसको वो सम्मान नहीं मिलेगा। इस सरकार में जितनी भी शहादत होगी, उन्हें वो सम्मान नहीं मिलेगा। वैक्सीन की सूचना तो पढ़ ली होगी आपने। उनको हार से लेकर कई चिंताएं करनी पड़ेंगी। हम सरकार से कहना चाहते हैं कि जिन लोगों को वैक्सीन लगवाई है, उनकी जांच और ईसीजी फ्री होना चाहिए। इस सरकार ने किसान व नौजवानों को धोखा दिया है, बल्कि वैक्सीन के नाम पर भी धोखा दिया है।