सिंगरौली में महिला से जूते के लेस बंधवाने वाले एसडीएम को सीएम ने हटाया

0
25

भोपाल/सिंगरौली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक एसडीएम के एक महिला कर्मचारी से अपने जूते के लेस बंधवाने का मामला सामने आया है। इस मामले को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गंभीरता से लिया और एसडीएम को हटा दिया है।

यह मामला सिंगरौली जिले के चितरंगी का है। यहां एक मंदिर में एसडीएम असवन राम चितवन के जूते का लेस बांधते हुए एक महिला नजर आई। किसी ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इसे गंभीरता से लिया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, “सिंगरौली जिले के चितरंगी में एसडीएम द्वारा एक महिला से जूते के फीते बंधवाने का मामला सामने आया है जो अत्यंत निंदनीय है। इस घटनाक्रम को लेकर एसडीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं। हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरि है।”

वहीं एसडीएम ने स्पष्ट किया है कि 22 जनवरी को एक मंदिर में कार्यक्रम था जिसमें वह भी गए थे और उनके पैर में तकलीफ थी, लिहाजा जूता पहनने में दिक्कत हो रही थी। वहां मौजूद एक महिला कर्मचारी ने उनकी मदद की। उस महिला से फीते बांधने के लिए उन्होंने नहीं कहा था।

–आईएएनएस

एसएनपी/एसकेपी