सीएम योगी ने जनता से मांगी गौतमबुद्धनगर से सबसे बड़ी जीत

0
13

ग्रेटर नोएडा, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में चुनाव का बिगुल फूंका। भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने जनता से सांसद को प्रदेश में सर्वाधिक मतों से जिताने की अपील की।

सीएम योगी ने प्रबुद्ध सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि गौतमबुद्धनगर सबसे बड़ा प्रदेश का जिला है, जिसने आर्थिक प्रगति की है। गौतमबुद्धनगर ने देश ही नहीं विदेश में भी पहचान को स्थापित किया है। विकसित भारत में गौतमबुद्धनगर का बड़ा योगदान है। इसलिए, यहां भाजपा की जीत भी गौतमबुद्धनगर में सर्वाधिक मतों से होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि 80 सीटों में गौतमबुद्धनगर में सर्वाधिक मतों से डॉक्टर महेश शर्मा को जिताकर तीसरी बार संसद भेजिए। विकसित भारत, आत्मनिर्भर भारत के लिए डॉक्टर महेश शर्मा बनना पड़ेगा। गौतमबुद्धनगर की दशा पिछले कुछ वर्षों में बदली है।

सीएम योगी ने जिक्र किया, “यह वही जनपद है, जो 2017 के पहले मुख्यमंत्रियों के लिए अभिशापित हुआ करता था, तब मैं समझ नहीं पाया था कि आखिर गौतमबुद्धनगर यूपी का भाग है, लेकिन मुख्यमंत्रियों के लिए अभिशप्त क्यों है, मैंने सूची देखी और अनुमान लगाया। यह सीएम के लिए अभिशिप्त इसलिए था कि यहां की नौकरशाही जनता को कंगाल करती थी और खुद एवं अपने संरक्षकों को मालामाल करती थी।”

उन्होंने कहा, “2017 में यहां आकर मैंने समस्याओं को करीब से देखा। जनप्रतिनिधियों ने सभी समस्याओं को तन्मयता और धैर्य से मेरे सामने रखा। समाधान होगा तो गौतमबुद्धनगर न सिर्फ नई पहचान को स्थापित करेगा, बल्कि ग्रोथ इंजन के रूप में यूपी को अलग पहचान दिलाएगा।”