सुक्खू सरकार ने अपने 30 मित्रों को पहुंचाया लाभ, उपचुनाव में जनता करेगी बेनकाब : भाजपा

0
16

हमीरपुर, 24 जून (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासत गर्म है। हमीरपुर उपचुनाव के मुख्य प्रभारी और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री सुक्खू पर तीखा हमला बोला है।

हमीरपुर भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान रणधीर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू असलियत में न तो हमीरपुर के हैं न ही शिमला और न ही देहरा के हैं। हकीकत में कांग्रेस सरकार केवल मित्रों की सरकार है। इन्होंने अपने 30 मित्रों को लाभ पहुंचाया है। मित्रों की सरकार का प्रदेश को लूटने का काम जारी है, जनता इसका जवाब इन चुनावों में देगी।

शर्मा ने कहा कि हमीरपुर के लिए डेढ़ साल में कोई नई योजना नही लाई गई, उल्टा चयन आयोग को बंद कर दिया गया। लंबलू में डिग्री कालेज बंद कराया गया। जल शक्ति विभाग और बेटनरी संस्थान तक बंद कर दिए गए। इसका नुकसान हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायतों को हो रहा है।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है और चंबा से शुरू हुई हत्याओं का दौर बिलासपुर तक पहुंच गया है। दिन दहाडे़ हत्याएं हो रही हैं। सरकारी दबाव के बाद हत्याओं को आत्महत्याओं में बदला जा रहा है। इसके कारण अपराधिक तत्वों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं और दिनदहाडे़ गोलियां चल रही हैं।

शर्मा ने कहा कि जब तक भाजपा प्रत्याशी कांग्रेस के साथ थे, तो समाजसेवी थे, लेकिन भाजपा के साथ आने पर खनन माफिया हो गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दोहरी राजनीति को अब जनता भी समझ चुकी है, जनता का आशीर्वाद फिर से आशीष शर्मा को मिलेगा।

वहीं राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन ने कहा कि सुक्खू सरकार का चुनाव में ही समय निकल जाना है। अब लगता है कि घरवाली के चुनाव के बाद बेटियों को भी चुनाव लड़ा सकते हैं। कांग्रेस में परिवारवाद को हमेशा बढ़ावा मिला है, इसी तरह से हिमाचल में भी परिवारवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। सीएम सुक्खू को पता ही नहीं चल रहा है कि सरकार कैसे चलानी है। सचिवालय में भी चले जाओ, तब भी लगता ही नहीं है कि सरकार है।