सोनाली कुलकर्णी ने वोट डाल कर कहा- उम्मीद की एक किरण लेकर मैं घर से निकली थी

0
14

पुणे, 13 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में चौथे चरण के चुनाव के दौरान एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने पुणे के आकुर्डी के ज्ञान प्रबोधिनी मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

उन्होंने अपनी उंगली पर लगी स्याही के निशान को दिखाते हुए मतदाताओं से वोट करने की अपील की।

सोनाली कुलकर्णी ने कहा, ”बात करें अगर निर्वाचित प्रतिनिधियों के अगले पांच साल के कामकाज की तो हम सभी मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करना चाहिए, लेकिन वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति में मतदान के प्रति लोगों का विश्वास कम हो गया है, जिसके चलते वोटिंग कम हो रही है।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”एक आशा की किरण लेकर मैं घर से मतदान करने के लिए निकली। सभी को मतदान करना चाहिए… क्योंकि अगर आज हम वोट नहीं करेंगे तो 5 साल कोई हमको नहीं पूछेगा। हम घर में बैठकर देश के हालात पर चर्चा करते हैं, डिबेट करते हैं, समस्याओं पर सरकार को कोसते हैं। इन सबके समाधान के लिए सबको अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।”

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत महज 18 साल की उम्र में कन्नड़ फिल्म ‘चेलुवी’ से की थी। इसके बाद वह मराठी फिल्म ‘मुक्ता’ में नजर आईं। उन्होंने अमोल पालेकर की फिल्म ‘दायरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

सोनाली हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, गुजराती, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इतालवी फिल्म ‘फ्यूको सु डि मी’ में भी काम किया है, जिसके लिए उन्हें 2006 में मिलान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड भी मिला।