स्थिर सरकार के साथ दमदार और ईमानदार नेतृत्व की जरूरत : अनुराग ठाकुर

0
12

हमीरपुर, 4 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए काउंटिंग जारी है। शुरुआती रुझान में एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं कांग्रेस के नेता बड़ी जीत का दावा कर रहे हैं। इसी बीच हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जीत का बड़ा दावा किया है।

उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में शुरुआती रुझानों में काफी बढ़त बना ली है। राज्य की चारों लोकसभा सीटें भाजपा के पक्ष में जाती दिख रही है। हर बार के चुनाव में हिमाचल प्रदेश ने 100 प्रतिशत रिजल्ट दिया है। इस बार भी ऐसे ही परिणाम देखने को मिलेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि शाम तक चुनावी तस्वीर साफ हो जाएगी और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में एनडीए की तीसरी बार सरकार बनेगी। देश को स्थिर सरकार के साथ दमदार और ईमानदार नेता चाहिए। आज दुनिया की उम्मीदें भारत से है। उन पर खरा उतरने के लिए निरंतरता और स्थिरता आवश्यक है।

उन्होंने आगे कहा कि देश में विकास की गति को आगे बढ़ाने के लिए एनडीए की सरकार बननी जरूरी है और जनता ने पीएम मोदी को जनादेश दिया है। मैं मानता हूं कि तीसरी बार सरकार बनाना चुनौतीपूर्ण रहता है, लेकिन शाम तक रिजल्ट की तस्वीर साफ होने के बाद देश में एनडीए की सरकार बनेगी।