स्प्रिंग फेस्टिवल गाला का प्रचार वीडियो जॉर्डन, थाईलैंड, इंडोनेशिया और इथियोपिया में प्रसारित

0
18

बीजिंग, 5 फरवरी (आईएएनएस)। स्प्रिंग फेस्टिवल गाला का प्रस्तावना शीर्षक कार्यक्रम रविवार को जॉर्डन की राजधानी अम्मान स्थित मशरक इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित हुआ। इसके मौके पर चाइना मीडिया ग्रुप के वर्ष 2024 स्प्रिंग फेस्टिवल गाला का प्रचार वीडियो प्रसारित हुआ, जिस पर अध्यापकों और छात्रों का ध्यान आकर्षित हुआ।

कार्यक्रम में छात्रों ने सुलेख, चाय कला, लालटेन, ड्रैगन और शेर नृत्य आदि चीनी संस्कृति का अनुभव किया और वसंत त्योहार की खुशियां महसूस की।

उधर, चाइना मीडिया ग्रुप के वर्ष 2024 स्प्रिंग फेस्टिवल गाला का प्रचार वीडियो 4 फरवरी को थाईलैंड में वर्ष 2024 अंतर्राष्ट्रीय मय थाई महोत्सव के मय थाई प्रतियोगिता कार्यक्रम में भी प्रसारित हुआ। इस मौके पर सीएमजी के वसंत त्योहार से जुड़े सांस्कृतिक उत्पाद भी दिखाए गए।

वहीं, स्प्रिंग फेस्टिवल गाला का प्रस्तावना शीर्षक कार्यक्रम 2 फरवरी को इंडोनेशिया में आयोजित हुआ। चाइना मीडिया ग्रुप के वर्ष 2024 स्प्रिंग फेस्टिवल गाला का प्रचार वीडियो पहली बार जकार्ता-बांडुंग हाई स्पीड रेल में प्रसारित हुआ, जिससे व्यापक विदेशी यात्री आकर्षित हुए।

इसके साथ, स्प्रिंग फेस्टिवल गाला का प्रस्तावना शीर्षक कार्यक्रम 3 फरवरी को इथियोपिया की राजधानी अदीस अबाबा स्थित रब रेलवे स्टेशन में आयोजित हुआ। इस मौके पर चीनी सांस्कृतिक कार्यक्रमों का प्रदर्शन हुआ।

अदीस अबाबा के मध्य में स्थित मेस्केल चौक पर चाइना मीडिया ग्रुप के वर्ष 2024 स्प्रिंग फेस्टिवल गाला का प्रचार वीडियो भी प्रसारित हुआ।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)