हार की हताशा में कांग्रेस के नेता कर रहे अमर्यादित आचरण : ब्रजेश पाठक

0
7

लखनऊ, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर अपमानित करने का जमकर विरोध किया।

प्रदेश मुख्यालय पर प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के पीएम मोदी को लेकर दिया गया बयान अत्यंत निंदनीय और आपत्तिजनक है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, कांग्रेस के नेता उतने ही निम्न स्तर पर उतरकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर जनता का भरोसा बढ़ता ही जा रहा है, जिसे देखकर कांग्रेस पार्टी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। ईर्ष्या और द्वेष से प्रेरित कांग्रेस का बयान भारतीय राजनीति के लिए दुखद संकेत है। इनके नेता राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में जहरीला सामान बेच रहे हैं, जिनकी राहुल गांधी शैडो ब्रांडिंग करते घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 2009 से अब तक प्रधानमंत्री जी को कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा 92 गालियां दी जा चुकी हैं। ये गांधी जी की परंपरा के उत्तराधिकारी होने का केवल दंभ भरते हैं, लेकिन इनका मन बहुत ही मैला है। ये गरीब और पिछड़े समाज से निकलकर पार्टी के आम कार्यकर्ता से पीएम बनने वाले मोदी जी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। जनता मोदी पर फिदा है, जिसे ये पचा नहीं पा रहे हैं। सामंती सोच रखने वाले कांग्रेस नेता मोदी जी पर ही नहीं, बल्कि 140 करोड़ आम हिंदुस्तानियों पर खीझ निकाल रहे हैं।