हिंदी फिल्मों के दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार स्वीटी छाबड़ा

0
16

पटना, 3 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड फिल्मों में मुजरा हमेशा सुपरहिट रहा है। कई दिग्गज अभिनेत्रियों ने फिल्मों में मुजरे पर जबरदस्त डांस किया है। अब इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा का नाम शामिल होने जा रहा है।

स्वीटी एक हिंदी फिल्म में मुजरा करने वाली हैं, जिसे लेकर वह चर्चा में हैं। भोजपुरी की स्टार अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा भोजपुरी भाषा की 60 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। उनके लुक, डांस और अदाओं के लाखों फैंस कायल हैं।

बताया जा रहा है कि वह जल्द ही एक हिंदी सिनेमा में मुजरा करती नजर आएंगी। सूत्रों का कहना है कि स्वीटी छाबड़ा ने इसके लिए खूब रिहर्सल किया है और अपनी अदाओं से हिंदी ऑडियंस को चौंकाने वाली हैं। स्वीटी ने नजाकत और शिद्दत के साथ इसमें नृत्य किया है।

स्वीटी छाबड़ा भोजपुरी फिल्म जगत की चर्चित अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी सहित कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा है। बहुत सारे म्यूजिक वीडियो में भी उनके जलवे नजर आए हैं।

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री रेखा ने फिल्म उमराव जान में ‘ये क्या जगह है दोस्तों सी’, ‘इन आंखों की मस्ती के’ और ‘दिल चीज क्या है’ और फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के मुजरे ‘सलामे इश्क मेरी जान’ में नृत्य से दर्शकों को मुग्ध कर दिया था।

‘धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ में मुजरा ‘हम पे ये किसने हरा रंग डाला’ किया था, जो काफी पसंद किया गया था। अब देखना है कि स्वीटी छाबड़ा अपने मुजरे में क्या रंग भरती हैं।