‘हिंदू हिंसक’ कहने की राहुल को कहां से मिलती है प्रेरणा, देश नहीं करेगा माफ: मदन दिलावर

0
10

झुंझुनूं, 7 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने सांसद राहुल गांधी की हिंदू विरोधी टिप्पणी को हिंदुओं का अपमान बताया है। उन्होंने कहा कि विदेशी महिला से उत्पन्न पुत्र और पुत्री कभी देश का भला नहीं कर सकते।

मदन दिलावर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में दिया गया बयान हिंदू को हिंसक और झूठा कहना पूरे हिंदू समाज का अपमान है। चाणक्य ने कहा था कि विदेशी महिला से उत्पन्न पुत्र और पुत्री कभी देश का भला नहीं कर सकते। राहुल गांधी भी ऐसे हैं, इसलिए देश के खिलाफ बोलते रहते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पहले भी राहुल गांधी हिंदुओं पर प्रहार कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि हिंदू मंदिरों में जाते है वहां लड़कियां छेड़ने जाते हैं। कांग्रेस को ऐसी प्रेरणा कहां से मिलती है। आखिरकार कांग्रेस किसके इशारे पर चल रही है। राहुल गांधी हिंदू समाज, साधु-संतों, हमारे पूर्वजों और आने वाली पीढ़ियों का अपमान कर रहे हैं। उनके इस कृत्य के लिए देश की जनता कभी उन्हें माफ नहीं करेगी।

दरअसल, राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा था कि जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं, वह 24 घंटे हिंसा, हिंसा, हिंसा; नफरत, नफरत, नफरत, असत्य, असत्य, असत्य करते रहते हैं। ये हिंदू हैं ही नहीं। आप हिंदू हो ही नहीं सकते। हिंदू धर्म में साफ लिखा है कि सत्य के साथ खड़ा होना चाहिए। सत्य से पीछे नहीं हटना चाहिए।

बयान के बाद बढ़ते विवाद को देखते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी और बीजेपी पूरा हिंदू समाज नहीं है। आरएसएस पूरा हिंदू समाज नहीं है। मैंने भाजपा को हिंसक कहा। भाजपा पूरा हिंदू समाज नहीं है।