हिंसा, कट्टरवाद और अपराधियों के साथ खड़ा है इंडी गठबंधन : भाजपा

0
9

नई दिल्ली, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। भाजपा ने कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों पर हिंसा, कट्टरवाद और अपराधियों के साथ खड़े होने का आरोप लगाते हुए सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के आला नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं।

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि बेंगलुरु से पश्चिम बंगाल तक संदेश साफ है। इंडी गठबंधन पूरी तरह हिंसा और कट्टरवाद के साथ खड़ा है। इन सारे मामलों में सोनिया गांधी की चुप्पी भी आश्चर्य में डालने वाली है।

भाजपा प्रवक्ता ने कर्नाटक में कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या का मसला उठाते हुए कहा कि कर्नाटक में कानून व्यवस्था इतनी बुरी तरह चरमराई हुई है कि कांग्रेस नेता की 23 साल की बेटी की 9 बार चाकू घोंपकर कैंपस में ही हत्या कर दी गई। लेकिन, उसके बावजूद कांग्रेस अपराधियों को संरक्षण देने की कोशिश करती है और हत्यारे का नाम तक नहीं बताती है।

शाजिया इल्मी ने तुष्टिकरण की राजनीति के मामले में बहुत ही निचले स्तर तक जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि कांग्रेस को अपराध और अपराधियों को अपने धार्मिक पूर्वाग्रहों से अलग हटकर देखना चाहिए। कांग्रेस को अपराध को अपराध और बलात्कार को बलात्कार की नजर से ही देखना चाहिए। कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेताओं को अपराधियों को बचाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

कांग्रेस नेताओं द्वारा महिलाओं को लेकर लगातार दिए जा रहे बयानों की आलोचना करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार नारी शक्ति की सुरक्षा और विकास की बात करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ इंडी गठबंधन महिलाओं के खिलाफ हिंसा और अत्याचार को बढ़ावा देती है और हमेशा अपराधियों को संरक्षण देती है।

शाजिया इल्मी ने नवरात्रि के दिनों में जेल में अरविंद केजरीवाल द्वारा अंडा खाए जाने पर भी सवाल उठाया। आम आदमी पार्टी के आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि आखिर जेल में कोई क्यों अरविंद केजरीवाल को नुकसान पहुंचाना चाहेगा। हम सब उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं। शुगर लेवल बढ़ने की जो बात कही जा रही है, वो तो उनके घर से आने वाले खाने की वजह से बढ़ रहा है इसलिए आप को ऐसे सनसनीखेज आरोप नहीं लगाने चाहिए।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को डायबिटीज की समस्या लंबे समय से है और उन्हें यह बात भी बखूबी पता है कि उन्हें क्या खाना चाहिए और क्या नहीं खाना चाहिए तो उनका परिवार इस तरह का खाना लेकर जेल क्यों जा रहा है और केजरीवाल इस तरह का खाना क्यों खा रहे हैं ? आखिर कौन गैर जिम्मेदार व्यक्ति है जो उनके लिए घर पर इस तरह का खाना बनवा रहा है, केजरीवाल को इस पर भी नजर रखनी चाहिए।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम