हिमाचल के दो दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा, ‘गांव चलो अभियान’ में होंगे शामिल, लोकसभा चुनाव की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

0
20

नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार से अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दो दिवसीय दौरे में नड्डा पार्टी के देशव्यापी ‘गांव चलो अभियान’ में शामिल होंगे और साथ ही राज्य में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने जेपी नड्डा के हिमाचल प्रदेश के दौरे के बारे में बयान जारी कर बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार से हिमाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे, जहां वे कई सार्वजनिक एवं सांगठनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

नड्डा शनिवार को धर्मशाला में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वे कांगड़ा में माता ब्रजेश्वरी मंदिर और माता चामुण्डा मंदिर में दर्शन तथा पूजन-अर्चन करेंगे और साथ ही भवारना ब्लॉक में पार्टी के देशव्यापी ‘गांव चलो अभियान’ में भी शामिल होंगे।

नड्डा रविवार को धर्मशाला में एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे। इसके साथ ही, वे धर्मशाला में लोकसभा चुनाव क्लस्टर बैठक की अध्यक्षता कर तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे। नड्डा शनिवार को सुबह 10:30 बजे कांगड़ा पहुंचेंगे। जहां पर सबसे पहले वे 11:10 बजे के लगभग कांगड़ा के माता ब्रजेश्वरी मंदिर में पूजन-अर्चन करेंगे।

इसके पश्चात वे धर्मशाला के लिए रवाना हो जायेंगे। धर्मशाला के जोरावर सिंह स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचने से पहले वे धर्मशाला में एक भव्य रोड शो भी करेंगे।

दोपहर 1 बजे नड्डा धर्मशाला के जोरावर सिंह स्टेडियम में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3 बजे कांगड़ा में माता चामुण्डा के दर्शन और पूजन-अर्चन करने के बाद वे 3:20 बजे के लगभग भवारना ब्लॉक के जिया गांव में पोलिंग बूथ नंबर 5/19, पर भाजपा के राष्ट्रव्यापी ‘गांव चलो अभियान’ के तहत प्रस्तावित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

रविवार को भाजपा अध्यक्ष सुबह 10:30 बजे धर्मशाला में लोकसभा चुनाव क्लस्टर बैठक की अध्यक्षता कर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके बाद धर्मशाला में ही दोपहर 2 बजे जेपी नड्डा एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम