आईओसी अध्यक्ष बाख ने सीएमजी महानिदेशक शन हाईश्योंग से मुलाकात की

0
18

बीजिंग, 26 जुलाई (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस बाख ने पेरिस में चाइना मीडिया ग्रुप (सीएमजी) के महानिदेशक शन हाईश्योंग से मुलाकात की।

अध्यक्ष बाख ने पेरिस ओलंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह और स्वागत भोज में भाग लेने के लिए आमंत्रित किए जाने पर महानिदेशक शन हाईश्योंग के नेतृत्व में सीएमजी प्रतिनिधिमंडल का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्होंने पेरिस ओलंपिक प्रसारण कवरेज की सावधानीपूर्वक तैयारी के लिए सीएमजी के प्रति आभार व्यक्त किया।

बाख ने कहा कि पेरिस ओलिंपिक की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। टिकट राजस्व जैसे विभिन्न संकेतकों को देखते हुए, पेरिस ओलंपिक निस्संदेह टोक्यो ओलंपिक से कहीं आगे निकल जाएगा और नया इतिहास रचेगा। इस प्रक्रिया के दौरान, चीनी लोगों ने हमेशा अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति और पेरिस ओलंपिक को जबरदस्त समर्थन दिया है और सीएमजी ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

शन हाईश्योंग के अनुसार चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने कहा है कि ओलंपिक खेलों में मानव जाति की शांति, एकता और प्रगति की सुंदर इच्छा छिपी हुई है। ओलंपिक भावना और चीनी खेल भावना को आगे बढ़ाना सीएमजी की जिम्मेदारी है। पेरिस ओलंपिक के प्रसारण में, सीएमजी की वैज्ञानिक और तकनीकी ताकत को अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति और विभिन्न देशों के साथियों द्वारा मान्यता दी गई है। हम ओलंपिक खेलों के प्रसार को संयुक्त रूप से बढ़ावा देने के लिए अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के साथ सहयोग मजबूत करेंगे।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)