एमिटी बढ़त पर, सुपर लीग चैंपियन का फैसला शुक्रवार को

0
28

नई दिल्ली, 30 मई (आईएएनएस)।डीएसए ए डिवीजन लीग में एमिटी नेशनल एफसी और शक्ति एफसी ने अपने अपने मैच जीत कर पूरे अंक हासिल किए। एमिटी ने हितेश और प्लेयर ऑफ द मैच विकास दलाल के गोलों से नॉर्दन यूनाइटेड को 2- 1 से और शक्ति एफसी ने गुड विल को 5-2 से पराजित किया। गुरूवार की जीत के साथ एमिटी चार मैचों में दस अंक जुटा कर दौड़ में सबसे आगे चल रही है। नॉर्दन यूनाइटेड का इकलौता गोल हेमंत ने किया। लेकिन बढ़त लेने के बाद यूनाइटेड रक्षात्मक खेली।

शक्ति की जीत में टंगपु और किप्पेन ने दो-दो गोलों का योगदान दिया। अनमोल का आत्मघाती गोल शक्ति के लिए तोहफा रहा। पराजित गुड विल के लिए जुल्फीक ने दो गोल जमाए।

कौन बनेगा सुपर लीग का चैंपियन :

विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पर खेली जा रही सीनियर डिवीजन लीग के सुपर सिक्स मुकाबलों का समापन 31 मई को खेले जाने वाले मैचों के साथ होगा। नेशनल यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब और हिंदुस्तान एफसी नौ नौ अंकों के साथ ग्रुप में टॉप पर हैं। भारत यूनाइटेड के सात और शास्त्री के पांच अंक हैं। चैंपियन का फैसला अंतिम दिन के नतीजों के आधार पर होगा।

हिंदुस्तान एफसी और शास्त्री के मध्य 4:00 बजे सायं पहला और यूनाइटेड भारत और नेशनल यूनाइटेड के बीच 6:30 बजे दूसरा और लीग का समापन मैच खेला जाएगा।