कांग्रेस के सत्ता में आते ही भ्रष्टाचार शुरू होता है : रोहण गुप्ता

0
5

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहण गुप्ता ने बुधवार को आईएएनएस से बात करते हुए कर्नाटक में मुडा (मैसूरु शहरी विकास प्राधिकरण) स्कैम को लेकर कांग्रेस को घेरा।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जब से कांग्रेस प्रदेश में आई है, भ्रष्टाचार शुरू हो गया है। ऐसा क्यों होता है कि जहां पर कांग्रेस की सरकार आती है, वहां पर भ्रष्टाचार शुरू हो जाता है। भाजपा और कांग्रेस सरकार में बहुत फर्क है। अगर हमारी 10 साल की सरकार होती तो भ्रष्टाचार का कभी आरोप नहीं लगता।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस को आए अभी डेढ़ साल नहीं हुए हैं और इतने सारे भ्रष्टाचार के आरोप लगने लगे हैं। पूरे देश की जनता का कांग्रेस से मोहभंग हो गया है। ये लोग ‘भारत जोड़ो’ का नारा देते हैं, लेकिन अब ‘इंडिया’ ब्लॉक तोड़ने का मामला हो रहा है। जम्मू-कश्मीर में पिछली बार कांग्रेस को 12 सीट मिली थी, वहीं अब ये उससे भी आधे मात्र छह सीट पर सिमट गए हैं। ऐसे में इनका जनाधार पूरी तरह खत्म हो गया है और आज इंडिया गठबंधन सिर्फ वोटों का गठबंधन रह गया है। अगर, वास्तव में विचारधारा, लोकतंत्र या देश को एकजुट करने के बारे में था, तो यह गठबंधन अब क्यों टूट रहा है?

भाजपा नेता ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के सत्ता में लौटने के मात्र डेढ़ साल में ही भ्रष्टाचार के आरोपों में उलझे हुए हैं। यही कारण है कि पूरे देश में कांग्रेस के प्रति लोगों का भरोसा कम होता जा रहा है। इससे पहले मुडा भूमि आवंटन मामले में कथित अनियमितताओं के विवाद के कारण कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के करीबी सहयोगी मैरीगौड़ा ने अपना इस्तीफा दे दिया था।

इसके अलावा दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस दावे पर कि आगामी चुनाव के बाद आप फिर से सरकार बनाएगी, रोहण गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता आप के शासन में समस्याओं और असुविधाओं से तंग आ चुकी है। आगामी चुनावों में वे निश्चित रूप से भाजपा को मौका देंगे, जैसे उन्होंने हरियाणा में हम पर भरोसा किया, दिल्ली भी उसी राह पर चलेगी।