कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर ने खुद के ऊपर हमले की जताई आशंका, भाजपा विधायक पर लगाया गंभीर आरोप

0
39

बिलासपुर, 27 मई (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने भाजपा के सदर विधायक पर गुंडातत्वों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान गुंडातत्व भाजपा नेताओं के साथ सरेआम घुम रहे हैं। इसी कारण उन्हें गुंडातत्वों से एक बार फिर से हमले का भय बना हुआ है।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए बंबर ठाकुर ने कहा कि बीते 26 मई को दोपहर के समय कुछ गुंडे तत्वों ने हथियारों से लैस होकर उनके घर में घुसने की कोशिश की। उन्होंने आंशका जताई कि उन पर हमला करने की तैयारी थी। उन्होंने पुलिस महकमे के अधिकारियों से इस मामले को संज्ञान लेने की मांग की है।

उन्होंने बताया कि वह 26 मई को चुनाव प्रचार के लिए अपने घर से बाहर थे और उनके घर पर उनके बच्चे और उनकी पत्‍नी थीं। उनको उनके घर से फोन पर जानकारी दी गई कि कुछ गुंडे उनके घर में घुस आए हैं और वे हमले करने की फिराक में हैं। उनकी पत्‍नी ने तुरंत पुलिस काे फोन किया तो वे लोग वहां से भाग गए।

ठाकुर ने कहा, “ये वही भाजपा के गुंडे हैं, जिन्होंने कुछ समय पहले मुझ पर जानलेवा हमला किया था। अगर मुझ पर फिर से हमला होता है तो इसके लिए सीधे तौर पर सदर विधायक त्रिलोक जम्वाल जिम्मेदार होंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “कुछ समय पहले जब मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ था, उस दौरान जिन युवाओं ने गवाही दी थी, उनकी भी इन गुंडों ने दो दिन पहले पिटाई की है। क्योंकि अब वे जेल से बाहर आ गए हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन से मांग की है कि इस मामले की जांच की जाए।