कौशलेंद्र कुमार का प्रशांत किशोर पर तंज, उन्होंने कोई बड़ा सामाजिक कार्य नहीं किया

0
5

नालंदा, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार में जहरीली शराब पीने से हुई मौत को लेकर जनता दल (यूनाइटेड) और नालंदा से सांसद कौशलेंद्र कुमार ने गुरुवार को अपनी प्रतिक्रिया दी।

जेडीयू नेता कौशलेंद्र कुमार ने छपरा और सिवान जिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौत पर कहा कि किसी भी प्रकार की दुर्घटना चिंता का विषय होती है और इस मामले की गहन जांच करवाई जानी चाहिए। शराबबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि शराबबंदी का बने रहना राज्य के लिए लाभकारी है।

उन्होंने शराबबंदी के पूर्व की स्थिति की तुलना करते हुए कहा कि 2010 के पहले बिहार में बारात में शराब पीकर हुड़दंग मचाना आम बात थी। लेकिन अब शराबबंदी के कारण राज्य में शांति और सामाजिक सद्भाव की स्थिति बनी हुई है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी के कारण आज कोई भी व्यक्ति सड़कों पर शराब पीकर उपद्रव करने की हिम्मत नहीं करता।

प्रशांत किशोर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, सांसद ने सवाल उठाया कि प्रशांत किशोर ने कौन सा बड़ा आंदोलन किया है, जिससे उनका नाम लिया जाए। जो व्यक्ति सामाजिक सेवा नहीं जानता, वह क्या आंदोलन की बात करेगा। प्रशांत किशोर की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर ने कोई बड़ा सामाजिक कार्य नहीं किया।

जेडीयू नेता ने आगे कहा कि देश में कानून के विपरीत काम होते रहते हैं, लेकिन तब भी कानून का राज चलता है और जो भी गलत करता है उसे सजा मिलनी है। उन्होंने बिहार में कानून व्यवस्था की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में कोई भी अपराधी नहीं बच सकता।

इससे पहले प्रशांत किशोर ने आईएएनएस करते हुए कहा था कि वो जुन सुराज के पहले ऐसे व्यक्ति हैं, जो पिछले दो सालों से कह रहे हैं कि बिहार में कोई शराबबंदी नहीं है। शराबबंदी के नाम पर बिहार में सिर्फ शराब की दुकान बंद है, जबकि घर-घर में शराब बिक रही है। इससे बिहार, समाज और समाज के हर तबके को परेशानी है।