गोविंद सिंह डोटासरा ने इंडिया गठबंधन की सरकार बनने का किया दावा

0
24

जयपुर, 4 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी नतीजों की काउंटिंग जारी है। शुरुआती रुझानों में एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं कांग्रेस के नेता बड़ी जीत का दावा कर रहे हैं।

इंडिया गठबंधन के बेहतर प्रदर्शन को लेकर राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि राजस्थान में भाजपा की दुर्गति होगी, जो अभी तक के रुझानों में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता लगातार राज्य की 25 की 25 सीटों को जीतने का दावा करते रहे हैं, लेकिन हमारा मानना था कि हम भाजपा को अच्छी टक्कर देंगे। राज्य में कांग्रेस 10 के करीब और इंडिया गठबंधन को मिलाकर 13 सीटें हम लोग जीत सकते हैं। वहीं भाजपा 7 से 8 सीटों पर राजस्थान में सिमट जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा का अहंकार और उनके नेताओं के तानाशाही रवैये के कारण जनता में नाराजगी देखने को मिली है। हमारे तमाम नेता चुनाव के दौरान इंडिया गठबंधन की जीत का दावा करते हुए पीएम मोदी की करारी हार की बात कहते रहे हैं। ऐसे में आज के परिणाम में यह बात साफतौर पर देखने को मिली है। भाजपा का भ्रम और अहंकार टूटा है।