दिल्ली प्रीमियर लीग : हिंदुस्तान ने डीएफसी को पटखनी दी

0
6

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। डीएसए प्रीमियर लीग के एकतरफा मुकाबले में गुरूवार को यहां अंबेडकर स्टेडियम मैदान पर हिंदुस्तान फुटबाल क्लब ने दिल्ली फुटबाल क्लब को 4-1 से पीट कर तहलका मचा दिया।

अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए मैच में हिंदुस्तान ने लीग का अपना बेहतरीन मैच खेलते हुए नामी डीएफसी को खेल के हर क्षेत्र में मात दी। विजेता के लिए थांगमिन लेन मिसाओ, कुमाम रोनाल्डो सिंह, मोहम्मद आसिफ खुलीफाम और सेमिनाओ वैफी (टायसन) ने गोल जमाए। पराजित टीम का इकलौता गोल संचित ने किया।

क्लब फुटबाल में दिल्ली एफसी बड़ा नाम है लेकिन पिछले मुकाबलों में साधारण प्रदर्शन करने वाले हिंदुस्तान के खिलाड़ियों के तेवर आज पूरी तरह बदले हुए नजर आए। बेहतरीन मूव और सटीक निशानेबाजी के चलते विजेता टीम ने प्रतिद्वंद्वी की एक नहीं चलने दी। मैन ऑफ द मैच कप्तान रोनाल्डो द्वारा फ्री किक पर जमाया दूसरा गोल शानदार रहा तो बाकी गोलों में टीम वर्क देखने लायक था। लाल रोसांगा और आसिफ के तालमेल के बाद मिसाओ ने हिंदुस्तान का खाता खोला। रोनाल्डो की दमदार फ्री किक के बाद तीसरा गोल आसिफ ने तो चौथा गोल वैफी ने किया। हालांकि लंबी सीटी से दो मिनट पहले संचित ने डीएफसी के लिए गोल किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

डीएफसी टीम प्रबंधन ने कुछ नियमित खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी को बड़ी हार का कारण बताया लेकिन विजेता टीम ने खेल पर पकड़ बनाने के बाद प्रतिद्वंद्वी को अपने हिसाब से नचाया और गोल भी दागे। डीएफसी अंततः एक गोल ही उतार पाई। विजेता टीम ने पांच मैचों में छह और डीएफसी ने आठ अंक बना लिए हैं।