धर्म व सत्य की स्थापना का मार्ग प्रशस्त करता है महाग्रंथ ‘रामायण’ : वीरेंद्र सचदेवा

0
6

नई दिल्ली,17 अक्टूबर (आईएएनएस)। वाल्मीकि जयंती के मौके पर भाजपा द‍िल्‍ली के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा गुरुवार को वाल्मीकि मंदिर पहुंचे। इस मौके पर आईएएनएस के साथ बातचीत करते हुए उन्‍होंने कहा क‍ि भगवान वाल्मीकि ने पूरे समाज को संगठित करने का संदेश द‍िया। उन्‍हाेंने प्रभु श्री राम के आदर्शों एवं उनके पावन चरित्र से मानव सभ्यता का साक्षात्कार कराया। उनके द्वारा रचित महाग्रंथ ‘रामायण’ धर्म एवं सत्य की स्थापना का मार्ग प्रशस्त करता है।

हरियाणा में नायब सैनी के दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने और भाजपा की लगातार तीसरी बार सरकार बनने पर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दिया है। हरियाणा का संदेश पूरे देश के लिए है।

दिल्ली में प्रदूषण लगातार बढ़ने पर भाजपा नेता ने कहा, दिल्ली में प्रदूषण की स्थिति बहुत खराब है। दिल्ली सरकार प्रदूषण को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने की जगह प्रतिबंध और नियम लगाकर अपनी ज‍िम्‍मेदारी से भागने का प्रयास कर रही है। उन्‍होंने कहा, दिल्ली की जनता से मेरी बस एक ही अपील है कि अगर दिल्ली में प्रदूषण से मुक्ति चाहिए, तो आम आदमी पार्टी से भी मुक्ति पानी होगी।

बता दें कि दिल्ली में प्रदूषण का स्तर लगातार बढ़ रहा है। दिल्ली सरकार प्रदूषण को रोकने के लिए 21 सूत्रीय विंटर एक्शन प्लान के तहत काम कर रही है। दिल्ली सरकार ने लोगों से प्रदूषण रोकने में सरकार का सहयोग करने और ग्रीन दिल्ली एप पर प्रदूषण की शिकायत करने की अपील की है।