नायब सैनी आमजन के लिए काम करेंगे, जनता को अपने वोट पर गर्व होगा : कमलजीत सहरावत

0
5

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली से भाजपा की सांसद कमलजीत सहरावत ने गुरुवार को आईएएनएस से बातचीत की। उन्होंने हरियाणा में दूसरी बार नायब सिंह सैनी के शपथ और दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के स्तर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कमलजीत सहरावत ने कहा, “हरियाणा की जनता ने विकास की राजनीति को समझते हुए किसी भी भ्रम में न पड़ते हुए विकास के नाम पर तीसरी बार भाजपा को मुख्यमंत्री बनाने का मौका दिया है। मैं हरियाणा की जनता-जर्नादन का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। नायब सैनी एक आम जन के मुख्यमंत्री के तौर पर काम करेंगे। मुझे पूर्ण विश्वास है कि उनके द्वारा किए कार्यों से हरियाणा की जनता अपने वोट पर गर्व महसूस करेगी।

दिल्ली में लगातार प्रदूषण का स्तर बढ़ रहा है। जब इस पर भाजपा सांसद की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा, “दिल्ली में प्रदूषण के लिए पहले पंजाब जिम्मेदार होता था। कुछ वर्षों से अब पंजाब दिल्ली के प्रदूषण के लिए जिम्मेदार नहीं है। दिल्ली में प्रदूषण को रोकने में दिल्ली सरकार फेल हो गई है। देखने वाली बात यह है कि सरकार अपनी नाकामी किसके ऊपर डालती है।”

उन्होंने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण एक चिंता की बात है। प्रदूषण से लोगों में खांसी, वायरल बुखार की समस्या हो रही है। बुजुर्गों का घर में रहना मुश्किल हो गया है। दिल्ली के लोग प्रदूषण से काफी परेशान हैं।

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने प्रदूषण के सवाल पर जवाब नहीं दिया। इस पर भाजपा सांसद ने कहा, “जिन चीजों के लिए वे दूसरों को जिम्मेदार ठहराते हैं, उन्हीं चीजों का वे जवाब देते हैं। ‘शीशमहल’ के बारे में उनके पास कोई जवाब नहीं है। राजेंद्र नगर में नालों की सफाई नहीं होने की वजह से तीन छात्र जो यूपीएससी की तैयारी कर रहे थे, उनकी मौत हो जाती है। नालों की सफाई करने में कौन सा रॉकेट साइंस था। इस बारे में जब उनसे पूछा जाता है तो उनके पास कोई जवाब नहीं होता है। दिल्ली को 10 साल में इस सरकार ने गड्ढों में तब्दील कर दिया है। दिल्ली पानी, सड़क, बिजली, प्रदूषण की समस्या से जूझ रही है।”