पंचकूला में भाजपा की विधायक दल की बैठक से पहले क्या बोले विधायक

0
4

पंचकूला, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। 17 अक्टूबर को हरियाणा की जनता को नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा। इसके लिए पंचकूला में शपथ ग्रहण की तैयारियां तेज कर दी गई हैं।

इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के शीर्ष नेतृत्व भी शामिल होंगे। 16 अक्टूबर को पंचकूला में भाजपा की विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए भाजपा ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को संसदीय बोर्ड का पर्यवेक्षक बनाया। बुधवार को बैठक में हिस्सा लेने के लिए भाजपा के 48 नवनिर्वाचित विधायक पहुंचे।

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा, हम सभी बहुत खुश हैं कि सीएम नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आ रहे हैं जो बहुत खुशी की बात है।”

वहीं, भाजपा विधायक कृष्ण कुमार बेदी ने कहा, “मैंने अभी तक किसी बैठक में भाग नहीं लिया है। पार्टी नेतृत्व ने मुझे नायब सिंह सैनी के नाम पर चुनाव लड़ने के लिए भेजा था। हमने पहले से अधिक सीटें हासिल करते हुए भारी बहुमत से जीत हासिल की है और हमने अपने दम पर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है।

भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा, “केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी की बैठक में भाग ले रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के 48 विधायक हैं। हमने हमेशा कहा है कि भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी।”

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम 8 अक्टूबर को घोषित किए गए थे। भाजपा को तीसरी बार यहां की जनता ने चुना है। भाजपा के खाते में 48 सीट आई हैं। वहीं, जीत का दावा कर रही कांग्रेस को 37 सीट से संतोष करना पड़ा। नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। नायब सैनी को विधायक दल का नेता चुना गया है।