पीएम मोदी और सीएम योगी करेंगे हरियाणा में चुनावी रैलियां : मोहन लाल बड़ौली

0
5

सोनीपत, 21 सितंबर (आईएएनएस)। हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार में प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ धुआंधार रैलियां करेंगे। पीएम मोदी सोनीपत के गोहाना में 26 सितंबर को रैली करेंगे। 22 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे।

हरियाणा के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इसकी जानकारी दी। मोहन लाल बड़ौली ने कहा, “देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 सितंबर को गोहाना के पानीपत रोड स्थित बाईपास पर बने ग्राउंड में सुबह 10 बजे रैली को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 22 सितंबर को राई विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।”

मोहन लाल बड़ौली ने कहा, “पीएम मोदी का हरियाणा के साथ अटूट संबंध रहा है। जब-जब यहां चुनाव होते हैं, पीएम मोदी यहां आकर जनता से सीधा संवाद करते हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने जनकल्याण से जुड़े विकास के कार्यों को आगे बढ़ाया है। हमारी पार्टी ने हरियाणा की जनता से कई वादे भी किए हैं, जिन्हें चुनाव के बाद पूरा भी किया जाएगा।“

मोहन लाल बड़ौली ने कहा, “सीएम योगी भी हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैलियां करेंगे। वह कल एक रैली करेंगे और 23 सितंबर को दो सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा 23 सितंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की दो रैलियां और जेपी नड्डा तथा राजनाथ सिंह की रैलियां भी यहां होनी है।”

उन्होंने कांग्रेस द्वारा भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर उठाए गए सवालों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस जो आरोप लगाती है, वह उन आरोपों को सिद्ध करके दिखाए। हमने अभी अपने संकल्प पत्र में जो वादे किए हैं, वह पहले से ही पूरे हैं।“

प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल ने एक बार फिर बहुमत से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी दलित विरोधी है।