पीएम मोदी के जम्मू दौरे से भाजपा नेताओं में उत्साह, सभी सीटों पर जीत का दावा

0
11

जम्मू, 19 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जम्मू दौरे पर कटरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इससे वहां के भाजपा नेताओं में उत्साह है। पीएम के दौरे को लेकर भाजपा नेता शील मगोत्रा ने आईएएनएस से खास बातचीत की।

भाजपा नेता कहा, “2014 में देश की बागडोर संभालने से पहले पीएम मोदी ने माता वैष्णो देवी का दर्शन किया था। उसके बाद वो कई बार यहां पर आए।”

उन्होंने कहा, “अनुच्‍छेद 370 और 35 ए हटने के बाद यहां पर पहली बार चुनावी पर्व होने जा रहा है। अन्य राजनीतिक पार्टियां कहती थीं कि वो चुनाव नहीं कराएंगे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चुनाव आयोग ने भी कहा था कि सितंबर से पहले यहां चुनाव होंगे। इसके लिए मैं पीएम मोदी को धन्यवाद कहता हूं।”

आईएएनएस से बात करते हुए एक भाजपा समर्थक ने पीएम मोदी के रैली को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा, “चुनाव में भाजपा की लहर देखने को मिल रही है। इस इलाके की सातों सीटें भाजपा के पक्ष में आने वाली हैं। चुनाव को लेकर भाजपा के लोगों को हौसला बुलंद है। “

बता दें कि पीएम मोदी चुनावी प्रचार के दौरान गुरुवार को जम्मू के दौरे पर हैं। यहां पर कटरा में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ने कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस का खुलकर सपोर्ट किया है। अनुच्‍छेद-370 पर कांग्रेस और एनसी का एजेंडा वही है, जो पाकिस्तान का है। कांग्रेस-नेशनल कांफ्रेंस की पोल खुद पाकिस्तान ने खोल दी है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस को लेकर जम्मू-कश्मीर में भले ही, उत्साह ना हो, लेकिन पड़ोसी देश (पाकिस्तान) इन्हें लेकर बहुत उत्साहि‍त है। पाकिस्तान में कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस के अलायंस की बल्ले-बल्ले हो रही है। इनके घोषणा पत्र से पाकिस्तान बहुत प्रभावित है। इनके मेनिफेस्टो से पाकिस्तान बहुत खुश हो रहा है।”