प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में काम करने का मिला सौभाग्य : अजय टम्टा

0
19

देहरादून, 10 जून (आईएएनएस)। केंद्र में लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद कार्यभार संभाल लिया है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में कई सांसदों को भी जगह दी गई है। इसमें उत्तराखंड के अल्मोड़ा से सांसद अजय टम्टा का नाम भी शामिल है।

उत्तराखंड की अल्मोड़ा संसदीय सीट से लगातार चौथी बार चुनाव जीतने वाले अजय टम्टा को मोदी सरकार में जगह मिली है। उन्होंने राज्यमंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली। इसे लेकर अजय टम्टा ने प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र पिथौरागढ़, चंपावत, बागेश्वर, अल्मोड़ा की जनता को भी धन्यवाद दिया है।

उन्होंने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में काम करने का मौका मिला है। जो मेरे लोकसभा क्षेत्र और मेरे लिए सौभाग्य की बात है। पिछले दस सालों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश के अंदर अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति और अंतिम क्षेत्र के विकास में जुटी है। हर विभाग विकास कार्यों में जुटा हुआ है। मुझे जो भी जिम्मेदारी मिली है, उसका निर्वहन पूरी ईमानदारी से करूंगा।

बता दें कि उत्तराखंड में पांच लोकसभा सीटें है, जिस पर लगातार तीसरी बार भाजपा के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। अजय टम्टा ने 23 साल की उम्र में राजनीति की शुरुआत की थी। उन्होंने नौ बार चुनाव लड़ा और छह बार जीत दर्ज की। अजय टम्टा अल्मोड़ा सीट से हैट्रिक लगाने वाले और चौथी बार चुनाव जीतने वाले नेता हैं। 2014 में भी उन्हें मोदी कैबिनेट में कपड़ा मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई थी।