बिहार से गुंडाराज-माफिया राज का होगा खात्मा : विजय कुमार सिन्हा

0
8

लखीसराय, 16 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा एक दिवसीय दौरे पर रविवार को लखीसराय पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

विजय कुमार सिन्हा ने बड़हिया प्रखंड के हृदन बीघा गांव में ग्रामीण कार्य विभाग से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया। इस दौरान बड़हिया प्रखंड की प्रमुख इंदु देवी एवं भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक कुमार सिंह मौजूद रहे।

शिलान्यास के बाद पत्रकारों से बात करते हुए विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में माफिया और अपराधी से सरकार की लड़ाई शुरू हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि हर हाल में बिहार से गुंडाराज और माफिया राज को खत्म किया जाएगा। चाहे वो किसी भी राजनीतिक दल से संरक्षित क्यों न हो।

खनन माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बालू का स्टॉक कर कालाबाजारी करने वाले बालू माफियाओं का लाइसेंस रद्द किया जाएगा। खनन माफियाओं को संरक्षण देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और भ्रष्ट तरीके से अर्जित की गई संपत्ति को जब्त किया जाएगा।

बता दें कि शुक्रवार को ही विजय कुमार सिन्हा ने नियम के अनुसार काम नहीं करने के आरोप में दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया था। उन्होंने कहा था कि अवैध खनन एवं परिवहन को बढ़ावा देने के मामले में लखीसराय के खनिज विकास अधिकारी को निलंबित किए जाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।