बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में जीत के लिए पढ़ी हनुमान चालीसा

0
33

नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के लिए मतगणना शुरू हो चुकी है। इस बार केंद्र की सत्ता में कौन विराजमान होने जा रहा है, इसका फैसला थोड़ी देर में हो जाएगा। लेकिन, उससे पहले एनडीए से लेकर इंडिया गठबंधन तक के खेमे में नेताओं के बीच उत्साह अपने चरम पर है। दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में बीजेपी कार्यकर्ता हनुमान चालीसा पढ़ते हुए दिखे।

कार्यकर्ताओं ने इस दौरान बीजेपी की जीत के लिए प्रार्थना की। कई कार्यकर्ताओं ने सामने आकर यह कहने में कोई गुरेज नहीं किया कि इस बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री फिर से बनने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रचने जा रहे हैं। पूरे देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। वहीं, बीजेपी सहित अन्य पार्टी के नेता भी पूजा-अर्चना करते हुए दिखे। सभी ने पूजा के बाद अपनी-अपनी पार्टी की जीत का दावा किया।

बता दें कि सात चरणों में हुआ चुनाव 1 जून को संपन्न हो गया था, जिनके नतीजों की घोषणा आज (4 जून ) को हो रही है। मतगणना शुरू हो चुकी है।

शुरुआती रुझानों में इंडिया गठबंधन बढ़त बनाते हुए नजर आ रहा है। पूरे देश की निगाहें चुनावी नतीजों पर टिकी हुई हैं।

एनडीए ने जहां इस चुनाव में 400 सीटें जीतने का दावा किया है, वहीं इंडिया गठबंधन ने बीते दिनों 295 सीटों के साथ केंद्र में अपनी सरकार बनाने की बात कही थी।