भोपाल में बच्ची से रेप का मामला, स्कूल के बाहर हिंदू संगठनों ने किया हंगामा

0
5

भोपाल, 19 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित एक निजी स्कूल में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में एबीवीपी और हिंदू संगठनों ने गुरुवार को स्कूल के बाहर हंगामा किया। इस दौरान लोगों ने तोड़फोड़ की और स्कूल पर बुलडोजर चलाने की मांग की।

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने स्कूल की मान्यता रद्द करने और आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग भी की। इसके अलावा, स्कूल में पढ़ रहे बच्चों को दूसरे स्कूल में प्रवेश दिलाने, उनकी स्कूल फीस वापस करने और स्कूल पर बुलडोजर चलाने की मांग की। इस दौरान लोगों ने आरोपी का पुतला भी फूंका। हिंदू संगठन के लोगों ने चेतावनी दी कि अगर कोई ऐसा कृत्य करता है तो उसे कठोर सजा दी जाएगी।

प्रदर्शन के दौरान एबीवीपी और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने स्कूल पर पथराव किया और बैरिकेड तोड़कर स्कूल के अंदर घुसने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

बता दें कि भोपाल के एक निजी स्कूल में तीन साल की बच्ची से एक शिक्षक ने दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्रदर्शन में शामिल एक महिला ने कहा कि स्कूल में पढ़ने वाली एक बच्ची के साथ रेप किया गया। आरोपी को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। इस घटना के बाद से हम सब डरे हुए हैं। आरोपी को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। स्कूल की मान्यता भी रद्द करनी चाहिए, क्योंकि स्कूल प्रशासन हम पेरेंट्स के सवालों का जवाब नहीं दे रहा।

एक अन्य महिला ने कहा कि इस घटना के बाद मेरी बच्ची काफी डरी हुई है। कई अन्य महिलाओं ने स्कूल की मान्यता रद्द करने और स्कूल पर बुलडोजर चलाने की मांग की।

हिंदू संगठन के नेता चन्द्रशेखर तिवारी ने कहा कि हम लोगों ने आरोपी का पुतला दहन किया है। हमारी मांग है कि उसे फांसी की सजा दी जाए। पुलिस पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, क्या पुलिस उसकी रिमांड नहीं ले सकती थी। आरोपी तीन महीने से बच्ची के साथ रेप कर रहा था। हमारी मांग है कि मध्य प्रदेश के तमाम स्कूलों के शिक्षकों की आपराधिक रिकॉर्ड चेक की जाए और उन्हें बर्खास्त किया जाए।