मतदाताओं में मतदान के प्रत‍ि उत्‍साह : भाजपा उम्‍मीदवार सुनील शर्मा

0
6

किश्तवाड़, 18 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के तहत बुधवार को पहले चरण के लिए मतदान हुआ। सुबह से ही लोगों में मतदान को लेकर उत्साह रहा। मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिलीं। व‍िभ‍िन्‍न दलों के उम्मीदवार मतदान केंद्रों का जायजा लेने भी पहुंचे।

पद्दार नागसेनी से भाजपा उम्मीदवार सुनील शर्मा ने कहा, “आज लोग वोट डाल रहे हैं, अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। वोट डालने को लेकर लोग बहुत उत्साहित और खुश हैं। केंद्र सरकार की लाभकारी योजनाओं की वजह से लोग में उत्‍साह है।

उन्‍होंने कहा क‍ि यहां की जनता पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा का समर्थन कर रही है। भाजपा के प्रति लोगों में सहानुभूति है। यह आज मतदान केंद्रों पर लगी लंबी कतारों से स्पष्ट है।

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग की तैयारी के सवाल पर सुनील शर्मा ने कहा, हम चुनाव आयोग की तैयारियों से संतुष्‍ट हैं। मतदान के दौरान सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किए गए हैं। सिर्फ मैं ही नहीं, बल्‍क‍ि आम लोग भी आयोग की तैयारियों से संतुष्‍ट हैं।

बता दें कि बुधवार को घाटी के सात जिलों अनंतनाग, पुलवामा, कुलगाम और शोपियां तथा जम्मू डिवीजन के बनिहाल, किश्तवाड़ और डोडा के 24 विधानसभा क्षेत्रों में 23.27 लाख मतदाताओं ने 219 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला किया। दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर को होगा। वहीं, आखिरी चरण का एक अक्टूबर को होगा।