महराजगंज : मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

0
6

महराजगंज, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। जनपद महराजगंज में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। यहां पर एक युवक को डंडे से पीटा गया है। इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जिस युवक को डंडे से पीटा जा रहा है, वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए स्थानीय पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एक व्यक्ति डंडे से मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की पिटाई कर रहा है। वह डंडे से उस पर कई बार वार करता है। कभी सिर पर वार कर रहा है तो कभी टांगों पर। इस दौरान, सड़क के किनारे से लोग गुजर रहे हैं, लेकिन कोई भी बीच-बचाव के लिए नहीं आता है। लेकिन, जब वह लगातार वार करता रहता है तो कुछ लोगों द्वारा उसको रोकने की कोशिश की जाती है।

इसके बावजूद भी अभियुक्त द्वारा मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की पिटाई जारी रहती है। वहीं, अन्य लोग सिर्फ तमाशबीन बने हुए हैं। कोई भी उसे बचाने की पहल नहीं करता है। हालांकि, इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया है।

निचलौल के क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार सिंह ने बताया कि कल 15 अक्टूबर जनपद महराजगंज से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के बारे में जांच करने पर पता चला है कि एक व्यक्ति के द्वारा मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को पीटा गया है। इस मामले में स्थानीय पुलिस थाना में अभियुक्त के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि वीडियो में मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को पीटने वाले की पहचान अशोक कुमार विश्वकर्मा के तौर पर हुई है।