राउंडग्लास हॉकी अकादमी के चार खिलाड़ी जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप विजेता पंजाब टीम का हिस्सा

0
4

मोहाली, 20 सितंबर (आईएएनएस)। राउंडग्लास हॉकी अकादमी के चार खिलाड़ी उस पंजाब टीम का हिस्सा थे जिसने 14वीं जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2024 जीती। यह चैंपियनशिप जालंधर के ओलंपियन सुरजीत सिंह हॉकी स्टेडियम में खेली गई। एकमप्रीत सिंह, जपनीत सिंह, ओम रजनीश सैनी और जरमनप्रीत सिंह उस विजेता पंजाब टीम का हिस्सा थे, जिसने उत्तर प्रदेश को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से हराया।

निर्धारित समय के बाद दोनों टीमें 3-3 की बराबरी पर थीं। जरमनप्रीत ने फाइनल में पंजाब के लिए दूसरा गोल किया और पेनल्टी शूटआउट में भी सफलतापूर्वक पेनल्टी बदली।

जपनीत सिंह ने भी अपनी पेनल्टी को गोल में तब्दील किया, जबकि गोलकीपर एकमप्रीत सिंह ने निर्णायक बचाव कर पंजाब को छह साल बाद खिताब जिताया।

गोल्ड मेडल जीतने वाले इस शानदार प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और राउंडग्लास पंजाब हॉकी अकादमी के तकनीकी प्रमुख, राजिंदर सिंह ने कहा, “मैं पंजाब टीम और विशेष रूप से हमारी अकादमी के बच्चों पर बेहद गर्व महसूस कर रहा हूं। यह उपलब्धि इस बात को दर्शाती है कि अकादमी में सभी ने युवाओं को निखारने और उनके कौशल को विकसित करने में कितनी मेहनत की है। पूरी टीम को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए हार्दिक बधाई, और यह सिर्फ एक कदम है उज्जवल भविष्य की ओर। मैं हॉकी पंजाब को भी इस शानदार परिणाम के लिए बधाई देता हूं और उनके भविष्य के राष्ट्रीय चैंपियनशिप में और खिताब जीतने की कामना करता हूं।”