राहुल गांधी की तरह विदेश फ्रेश होने जा रहे हैं तेजस्वी यादव : दिलीप जायसवाल

0
6

पटना, 18 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की विदेश यात्रा पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आईएएनएस से कहा, ‘तेजस्वी यादव को पता चल गया है कि उनका ग्राफ लगातार गिर रहा है।’

जब वह जनता के बीच पहुंचे तो उन्हें समर्थन नहीं मिला। जिससे वह उदास हैं। तेजस्वी की तुलना लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी से करते हुए उन्होंने कहा, राहुल गांधी भी विदेश जाकर फ्रेश होते हैं। राहुल गांधी के नक्शे कदम पर तेजस्वी यादव भी चल रहे हैं।

विदेश यात्रा कर वह भी फ्रेश होकर लौटेंगे। विधानसभा सत्र के दौरान तेजस्वी विदेश चले जाते हैं। जनता से मिलना होता है तो यह विदेश चले जाते हैं। दिलीप जायसवाल ने कहा, तेजस्वी यादव को भी चुनाव के समय में विदेश जाने की कला सीख लेनी चाहिए।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने 10 सितंबर से “कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद” कार्यक्रम की शुरुआत की थी। तेजस्वी ने पोस्ट किया था, आज समस्तीपुर में जननायक कर्पूरी ठाकुर तथा संविधान निर्माता बाबासाहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर “कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद” कार्यक्रम की शुरुआत की।

उन्होंने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा था, हाल के दिनों में सत्ता संरक्षित व संपोषित अपराधियों द्वारा अनेक नेताओं सहित सैंकड़ों लोगों की निर्मम हत्या की गई है तथा तीन सांसदों को ‘धमकी’ मिली है।

मुख्यमंत्री अपराध और बदहाल विधि व्यवस्था को लेकर बिल्कुल हीं बेखबर और बेफिक्र हैं। अपराधियों के तांडव पर सरकार और एनडीए के नेताओं की चुप्पी उनके द्वारा गुंडों/बदमाशों को दिए जा रहे संरक्षण का प्रत्यक्ष प्रमाण है। बिहार की डबल इंजन सरकार अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए आख़िर और कितनी नरबलि लेती रहेगी।

तेजस्वी ने अपने तीसरे पोस्ट में लिखा था, भाजपा, एनडीए के दशकों के शासन के बावजूद देश में सबसे महंगी बिजली बिहार में मिलती है। बिहार की जनता महंगे बिजली बिल तथा स्मार्ट मीटर की गड़बड़ियों से त्रस्त है। हमारी सरकार आने पर 200 यूनिट फ़्री बिजली दी जाएगी।