सपा सांसद अफजाल अंसारी के ‘गांजा’ वाले बयान पर भाजपा सांसद का पलटवार

0
3

लखनऊ, 27 सितंबर (आईएएनएस)। भाजपा के राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद ने कुंभ पर सपा सांसद अफजाल अंसारी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “अफजाल अंसारी का बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, और उन्हें ऐसी टिप्पणी करने से पहले सोचना चाहिए।”

दरअसल, सपा सांसद अफजाल अंसारी ने गांजा को वैध करने की मांग की है। उन्होंने कहा कुंभ में गांजा भेज दो खप जाएगी।

राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद ने कहा, संत समाज और हम हिन्दू जवाब देना जानते हैं। लेकिन, हम लोग मानवता के आधार पर चलने वाले लोग हैं। हम कभी किसी के धर्म पर टिप्पणी नहीं करते हैं।

लेकिन, हमारे बारे में ऐसी टिप्पणी करने के लिए इनमें साहस कहां से आता है। साहस तोड़ने का काम हम सब कर सकते हैं। लेकिन, हम करते नहीं हैं क्योंकि हम लोग सनातन को मानने वाले लोग हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ, सबका विकास के मूलमंत्र के साथ सभी को साथ लेकर उनके कल्याण की बात करते हैं।

हिन्दू सभी के बारे में सोचकर आगे बढ़ता है। किसी भी धर्म पर कोई कमेंट नहीं करता है। उन्होंने सपा सांसद को चेतावनी दी है कि वह इस तरह की टिप्पणी करने से पहले सोच लें।

हाथरस में एक बच्चे की बली दी गई है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, निश्चित रूप से दुखद घटना है। एक पढ़ा-लिखा व्यक्ति इस तरह के काम में संलिप्त पाया गया है। इस तरह के कर्मकांड करने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री गुलाब देवी ने कहा की मुस्लिम समुदाय के लोग नेम प्लेट लगाने से डरते क्यों हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, अगर आपने दुकान खोली है तो उसमें मिलावट नहीं होनी चाहिए। ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी नहीं होनी चाहिए। नेम प्लेट में आपकी आईडी होनी चाहिए। योगी सरकार ने जो फैसला किया है वह बिल्कुल सही है, इसमें गलत क्या है। मैं सरकार के फैसले के साथ हूं।