हर्ष राज मर्डर केस : कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने हर्ष के परिजनों से की मुलाकात

0
23

पटना, 31 मई (आईएएनएस)। पटना विश्वविद्यालय के छात्र हर्ष राज की हत्या मामले में सियासत जारी है। कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने पटना में हर्ष के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वह इस दुख की घड़ी में हर्ष के परिवार के साथ खड़े हैं और उन्हें न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे।

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने बताया कि जब उन्हें हर्ष की हत्या की खबर मिली, तब वह बनारस में थे। हर्ष के हत्यारों के खिलाफ कठोर सजा की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि पटना विश्वविद्यालय आज सिर्फ कुप्रबंधन और मारपीट के लिए जाना जा रहा है। हर्ष राज की दिनदहाड़े हत्या इसकी परिणति है। उन्होंने हर्ष के साथियों से मुलाकात कर उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया।

गौरतलब है कि पटना लॉ कॉलेज परिसर में सोमवार दोपहर बदमाशों ने बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त हर्ष परीक्षा देकर बाहर निकला था।

हर्ष के बाहर निकलते ही घात लगाए हमलावरों ने लाठी-डंडे और ईंट से उस पर हमला बोल दिया। घटना के बाद सभी हमलावर फरार हो गए। हर्ष को कुछ छात्र घायल हालत में पीएमसीएच लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि हर्ष राज की हत्या के मामले में अब तक दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। पुलिस ने अमन कुमार उर्फ अमन पटेल और चंदन यादव को गिरफ्तार किया है।