हार के डर की वजह से भाजपा नहीं कराना चाहती मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव : अवधेश प्रसाद

0
3

लखनऊ, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। अयोध्या से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद ने शुक्रवार को आईएएनएस से बात की। मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव, बहराइच मामले के मुख्य आरोपी के एनकाउंटर सहित अन्य मुद्दों पर उन्होंने व‍िचार व्‍यक्‍त क‍िया।

मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सपा सांसद ने कहा, हम तो इस सीट से विधायक नहीं हैं। 12 जून को मैंने इस्तीफा दे दिया था। 13 जून को इस्तीफा स्वीकार कर विधानसभा अध्यक्ष ने इस सीट को खाली घोषित कर द‍िया था।

उन्होंने कहा, उपचुनाव को लेकर भाजपा डरी हुई है, इसलिए वह इस सीट पर चुनाव को टाल रही है। यह लोग अयोध्या की हार को बर्दाश्‍त नहीं कर पाए हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने पूरी ताकत लगाई। लेकिन, जनता ने इंडिया गठबंधन पर विश्वास जताया और हम सांसद बने। उन्होंने कहा, मिल्कीपुर सीट को लेकर भाजपा ने बैठक की है और उसे पता है क‍ि इस सीट पर उसकी हार तय है।

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर सपा सांसद ने कहा, जब तक भाजपा को इस देश से बाहर नहीं कर देते, इंडिया गठबंधन बना रहेगा। भाजपा की सरकार में देश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ठप हो चुकी है।

बहराइच में हुए एनकाउंटर पर उन्होंने कहा, कानून के तहत आरोपियों को सजा देनी चाहिए, यहां तो एनकाउंटर कर दिया जा रहा है। कानून में एनकाउंटर नहीं होता है।