मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर शाहनवाज हुसैन ने कहा, हमारी सरकार ने कई उपलब्धियां हासिल की

0
3

नई दिल्ली, 20 सितंबर (आईएएनएस)। भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने नरेंद्र मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आईएएनएस से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सरकार ने समाज के सभी वर्गों के हित के लिए कई हितकारी कदम उठाए हैं और आगे भी उठाती रहेगी। हमारी सरकार के लिए हमेशा से ही समाज का कल्याण प्राथमिकता रहा है और आगे भी रहेगा।

उन्होंने कहा, “हमारी नई सरकार ने 100 दिन का कार्यकाल सफलतापूर्वक संपन्न किया है। यह हमारे लिए खुशी की बात है। इस दौरान सरकार ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं। इसमें किसान, जवान और युवाओं से जुड़े मुद्दे शामिल हैं। हमने जनता से किए अपने वादे भी पूरे किए हैं और आगे भी करते रहेंगे।”

भाजपा नेता ने कहा, “हमारी सरकार ने हर क्षेत्र में उल्लेखनीय काम करके दिखाया है। हम पहले ही इस बात को भांप चुके थे कि हमारी सरकार आने वाली है। एक बात मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हमारी सरकार ने अगर सबसे ज्यादा किसी के लिए काम किया है, तो वो किसान हैं। हम हमेशा से ही किसानों की समृद्धि के लिए काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। किसान हर देश की अर्थव्यवस्था की नींव होते हैं। ऐसे में हमारी सरकार ने किसानों का विशेष ख्याल रखा है।”

बता दें कि मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बुकलेट जारी किए। इसमें विस्तारपूर्वक मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है। बुकलेट में बताया गया है कि 100 दिनों में हमारी सरकार ने 15 लाख करोड़ की परियोजनाओं की शुरुआत की। इंफ्रास्ट्रक्चर में 100 दिन में 3 लाख करोड़ रुपये की परियोजनाएं शुरू की गईं हैं। महाराष्ट्र के वधवान में 76 हजार करोड़ की लागत से मेगा पोर्ट बनाने का ऐलान किया गया। 49 हजार करोड़ की लागत से 25 हजार गांवों को पक्की सड़कों से जोड़ने की योजना की शुरुआत की गई है।