कांग्रेस ने घोषणा पत्र के वादे कहीं पूरे नहीं किए : कन्हैया लाल चौधरी

0
2

चरखी दादरी, 21 सितंबर (आईएएनएस)। राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी चुनावी राज्य हरियाणा में भाजपा के पक्ष में जन समर्थन जुटा रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने शनिवार को चरखी दादरी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के वादे कहीं पूरे नहीं किए, लेकिन भाजपा के संकल्प पत्र की 100 प्रतिशत गारंटी है।

भाजपा नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि अगर भाजपा के 10 साल के शासन और कांग्रेस के 10 साल के शासन की तुलना करें तो भाजपा सरकार ने कांग्रेस की अपेक्षा तीन गुना तेजी से काम किया है।

उन्होंने चरखी दादरी की जनता से अपील की कि उन्होंने जैसे पिछले 10 साल तक भाजपा पर विश्वास किया, वैसे ही आगे भी करते रहें।

उन्होंने मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, जहां भी कांग्रेस की सरकार है, वहां उनके द्वारा घोषणा पत्र में किए गए वादे पूरे नहीं किए गए, जबकि भाजपा का ‘संकल्प पत्र’ 100 प्रतिशत हरियाणा में लागू करेंगे। किसान हित के लिए पार्टी ने सबसे ज्यादा योजनाएं लागू की।

रोजगार के मुद्दे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, हरियाणा में जनसंख्या बढ़ी है और सरकारी नौकरी की संख्या सीमित हैं। युवा प्राइवेट सेक्टर में नहीं जाना चाहते। सरकारी नौकरी के समांतार प्राइवेट में भी लोग जाना चाहते हैं, तो निश्चित तौर पर हरियाणा में सबसे ज्यादा विकल्प है। हरियाणा में अग्निवीर भर्ती को लेकर उन्होंने कहा, चार साल बाद हरियाणा में 100 प्रतिशत नौकरी देंगे।

बता दें कि नायब सिंह सैनी के नेतृत्व वाली भाजपा शासित हरियाणा में सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को मतदान होने हैं। वहीं, सभी सीटों के नतीजे एक साथ आठ अक्टूबर को सामने आएंगे।