भाजपा 101 फीसदी महाराष्ट्र, झारखंड में जीत हासिल करेगी : भागीरथ चौधरी

0
3

अजमेर, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री भागीरथ चौधरी ने दोनों राज्यों में भाजपा की जीत का दावा किया है।

केंद्रीय मंत्री ने बुधवार को यहां कहा, “हमारी पार्टी दोनों ही सूबों में जीत दर्ज करने जा रही है। भाजपा जीत को लेकर 101 फीसदी आश्वस्त है। कारण यह है कि हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। हमारी पार्टी “सबका साथ, सबका विकास” के सिद्धांत पर काम करती है। हर व्यक्ति अपने कर्तव्यों को लेकर प्रतिबद्ध है।”

उन्होंने कहा, “भाजपा को छोड़कर जितनी भी अन्य पार्टियां हैं, वे परिवार की पार्टियां हैं, उन्हें लोगों के हितों से कोई सरोकार नहीं है, लेकिन हमारी पार्टी लोगों की पार्टी है। लोगों के हित के लिए काम करती है और आगे भी करती रहेगी। हम दोनों ही राज्यों में विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में लड़कर निश्चित तौर पर जीत का परचम लहराएंगे।”

वहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों पर उन्होंने कहा कि विपक्ष तो आरोप लगाता ही रहता है। अब हम उनके आरोपों को गंभीरता से नहीं लेते। वे आरोप लगाते हैं, तो उन्हें लगाने दीजिए। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं सिर्फ एक बात जानता हूं कि हम विधानसभा सहित विभिन्न चुनावों में जीत का परचम लहराएंगे। इसमें कोई दो मत नहीं है।”

निर्वाचन आयोग ने मंगलवार को महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया है। इसके अलावा, विभिन्न राज्यों में होने जा रहे उपचुनाव की तारीखों का भी ऐलान किया गया। सभी पार्टी जीत के दावे कर रही है।