‘हमारे 12’ को लेकर मिल रही धमकियां, अन्नू कपूर ने सीएम शिंदे से मांगी सुरक्षा

0
22

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड के अनुभवी एक्टर अन्नू कपूर की फिल्म ‘हमारे बारह’ विवादों में घिर गई है। फिल्म को लेकर कई जगहों से विरोध-प्रदर्शन की तस्वीरें आ रही हैं। वहीं फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों और क्रू को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

यह फिल्म 7 जून को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले धमकियों को लेकर अन्नू कपूर ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और सुरक्षा की मांग की।

मीडिया से बात करते हुए एक्टर अन्नू कपूर ने कहा, ”’हमारे बारह’ के संदर्भ में हम माननीय मुख्यमंत्री जी से मिले। फिल्म के निर्देशक कमल चंद्रा, प्रोड्यूसर रघुवीर गुप्ता, वीरेंद्र भगत, संजय नागपाल और फिल्म के तमाम कलाकारों को, जिनमें मैं भी शामिल हूं… जान से मारने की धमकी मिल रही है, सिर काटने की धमकी मिल रही है।”

उन्होंने आगे कहा, ”7 जून शुक्रवार को ‘हमारे बारह’ देशभर में और 15 अन्य देशों में रिलीज होने वाली है और हमने मुख्यमंत्री से सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है। माननीय मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया है और अपने शासन तंत्र को निर्देश दिया है कि हमारे ‘हमारे बारह’ यूनिट को, फिल्म को, सभी कलाकारों को सुरक्षा प्रदान करें।”

उन्होंने आगे कहा, ”माननीय मुख्यमंत्री ने सुरक्षा का पूरा आश्वासन दिया है। संवैधानिक तरीके से फिल्म को रिलीज किया जाएगा, इसे सेंसर बोर्ड ने भी पास किया है। मुझे लगता है कि दोषी लोगों के खिलाफ सरकार कार्रवाई भी करेगी।”

वहीं निर्देशक कमल चंद्रा ने कहा, ”मेरे पास काफी अज्ञात नंबरों से कॉल और मैसेज आ रहे हैं। मैंने कॉल उठाना बंद कर दिया है। यह एक गंभीर फिल्म है, हमने किसी कम्युनिटी को टारगेट नहीं किया है। यह सिर्फ एक परिवार की कहानी है। मेरी आप सबसे अपील है कि इसको किसी कम्युनिटी से न जोड़े। हमने किसी को भी ठेस पहुंचाने का काम नहीं किया है। पहले फिल्म देखें और उसके बाद ही फैसला लें। कृपया किताब के पन्ने से पूरी फिल्म का आकलन न करें।”

कमल चंद्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म में अन्नू कपूर के अलावा पार्थ समथान, अश्विनी कालसेकर और पारितोष तिवारी लीड रोल में हैं। इसका निर्माण राधिका जी फिल्म और न्यूटेक मीडिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।