हरियाणा : करनाल में समाधान शिविर के पहले दिन सुनी गईं 16 लोगों की श‍िकायतें

0
4

करनाल, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार बनी भारतीय जनता पार्टी की सरकार की तरफ से समाधान शिविर का आयोजन किया गया।

हरियाणा में जब से नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की नई सरकार बनी है, तब से उनकी तरफ से जनहित को ध्यान में रखकर लगातार कई फैसले लिए जा रहे हैं। सैनी सरकार ने अब जनता की समस्याओं को सुनने के लिए समाधान शिविर लगा रही है। इसके तहत प्रदेश में आम लोगों की समस्याओं को सुना जाएगा। नगर निकायों में सुनी जानी वाली समस्याओं में तमाम अधिकारी मौजूद रहेंगे। समाधान शिविर का समय सुबह 9 से 11 बजे तक रहेगा। प्रदेश की आम जनता अपनी परेशानियों को लेकर नगर निगम के दफ्तर पहुंचेगी।

सैनी सरकार की इस योजना के तहत हरियाणा के करनाल में मंगलवार को पहले दिन समाधान शिविर का आयोजन हुआ। लोगों को जैसे-जैसे इस समाधान शिविर के बारे में जानकारी मिली, वैसे-वैसे वो इस शिविर में वाे अपनी श‍िकायतों को लेकर पहुंचे। यहां पर मौजूद अधिकारियों द्वारा उनकी समस्याओं को सुना गया और समाधान निकालने का प्रयास किया गया। सरकार के इस पहल से कई लोग संतुष्ट भी नजर आए।

बता दें कि करनाल के समाधान शिविर में पहले दिन 16 श‍िकायतें आईं। इनमें से सात का समाधान निकला, जबकि नौ लंबित हैं। आगामी दो से सात दिन में लंबित समस्याओं का समाधान निकालने के लिए कहा जा रहा है।

करनाल नगर निगम कमिश्नर नीरज कादियान ने समाधान शिविर को लेकर बताया मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा घोषणा की गई है कि प्रत्येक दिन सुबह 9 से 11 बजे तक समाधान शिविर का आयोजन होगा। शिकायतकर्ताओं की समस्याओं का तुरंत समाधान निकालने का प्रयास रहेगा, लेकिन अगर नहीं हो पाता है, तो एक तय समय सीमा के अंदर इसका समाधान किया जाएगा।