वाराणसी में 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा, लगाए गए विशेष बैनर

0
2

वाराणसी, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जाएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में कई परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी की जनता को संबोधित भी करेंगे। पीएम मोदी के वाराणसी आगमन को लेकर लोगों में उत्साह का माहौल है। भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोग भी प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। वाराणसी की सड़कों पर प्रधानमंत्री मोदी के 10 हाथों वाला बैनर भी जगह-जगह लगाया गया है। इस बैनर में पीएम मोदी को युग पुरुष के तौर पर दिखाया गया है।

बैनर में प्रधानमंत्री मोदी स्वच्छता अभियान का संदेश दे रहे हैं। उनके एक हाथों में श्री राम मंदिर को दिखाया गया है तो अन्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई गई योजनाओं की झलक देखने को मिल रही है। मेक इन इंडिया से लेकर, आर्टिकल 370, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, डिजिटल इंडिया, स्मार्ट सिटी मिशन, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना जैसी योजनाएं इस बैनर में प्रदर्शित की गई हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमन सोनकर ने शनिवार को आईएएनएस से बात की।

उन्होंने बताया कि 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर जिला स्तर के भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय लोगों में उत्साह का माहौल है। मैंने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं को लेकर एक विशेष तौर पर बैनर तैयार किया है। इस बैनर के माध्यम से हम उनकी योजनाओं और क्षमता को प्रदर्शित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी युगपुरुष हैं। क्योंकि, युगपुरुष 400 से 500 साल में एक बार जन्म लेते हैं। जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने विदेशों में भारत को मान-सम्मान दिलाया है, जिस तरह से उन्होंने विदेशों में सनातन को उच्च शीर्ष पर रखने का काम किया है। यह एक युगपुरुष ही कर सकता है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक युगपुरुष हैं।