भाजपा जो कहती है वह करती है, 24 हजार युवाओं को मिलेगी नौकरी : नायब सैनी

0
3

पंचकूला, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा में दूसरी बार मुख्यमंत्री के तौर पर नायब सिंह सैनी शपथ लेंगे। पंचकूला में भाजपा विधायक दल की बैठक में नायब सैनी को दल का नेता चुना गया है। 17 अक्टूबर को वह प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे।

इस बीच चर्चा यह होने लगी कि 24 हजार नौकरी का क्या हुआ, जिसके बारे में नायब सैनी ने विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि सरकार बनते ही युवाओं को ज्वाइनिंग लेटर दिया जाएगा। ऐसे में, युवाओं को नायब सैनी ने खुशखबरी देते हुए बताया है कि जो वादा उन्होंने प्रदेश के 24 हजार युवाओं से किया था कि शपथ ग्रहण से पहले नौकरी दूंगा, वह वादा पूरा किया जाएगा। सैनी ने कहा, गुरुवार को शपथ ग्रहण होगा और इसी दिन कमीशन द्वारा 24 हजार युवाओं का परिणाम घोषित किया जाएगा।

नायब सिंह सैनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया। सैनी ने लिखा, मैंने संकल्प लिया था शपथ बाद में लूंगा पहले 24 हजार युवाओं को ज्वाइनिंग दूंगा। वादे को पूरा करते हुए कल नतीजे घोषित किए जाएंगे। भाजपा जो कहती है, वो करती है।

सैनी ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा, मेरा सौभाग्य है कि सर्वसम्मति से मुझे भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया है और हमें सेवक बनकर अपने 2.80 करोड़ परिवारजनों की सेवा का अवसर मिल रहा है। आज हम सब का सौभाग्य है दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन और नेतृत्व हमारे पास है।

एक बार फिर डबल इंजन की सरकार में हरियाणा को कैसे नॉन-स्टॉप अग्रणी राज्य के रूप में स्थापित किया जाए, इस मिशन के लिए काम करना है। हम सभी कार्यकर्ता इस प्रक्रिया के साथ, सेवा के इस मिशन के साथ जुड़कर खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं। सैनी ने आगे कहा, मैं ये भरोसा दिलाना चाहता हूं कि हमारी सरकार सेवा, सुशासन, सामानता और गरीब कल्याण के लिए समर्पित होकर काम करेगी।