मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटें ऐतिहासिक बहुमत से जीतेगी भाजपा : वीडी शर्मा

0
41

भोपाल, 31 मई (आईएएनएस)। भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 29 सीटों पर भाजपा ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि भारत की जनता ने सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत का आशीर्वाद दिया है। जहां तक बात मध्य प्रदेश की है तो राज्य की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने जिस तरह का आशीर्वाद दिया था, उसी तरह का आशीर्वाद लोकसभा चुनाव में भी मिलेगा। विधानसभा चुनाव ‘मध्य प्रदेश के मन में मोदी’ और ‘मोदी के मन में मध्य प्रदेश’ को लेकर लड़ा गया था और जनता का भरपूर साथ मिला था। लोकसभा चुनाव में भी प्रदेश में ऐतिहासिक जीत मिलेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस चुनाव को टीम भावना से पार्टी ने लड़ा और जो प्रचार अभियान चलाया, उसी के आधार पर सभी 29 सीटों पर भाजपा ऐतिहासिक बहुमत से जीतेगी। मध्य प्रदेश में मिलने वाली जीत राजनीतिक विशेषज्ञों, विश्लेषण करने वालों के लिए शोध का विषय होगी। पिछले लोकसभा चुनाव में राज्य में 58 प्रतिशत वोट मिला था। इस बार 4 जून के बाद नतीजे में जो विश्लेषण करेंगे, उसमें 10 प्रतिशत वोट प्रतिशत बढ़ाने में सफल होंगे, राज्य में भाजपा को 68 प्रतिशत वोट मिलेगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि छह देश के विभिन्न राजनीतिक प्रतिनिधियों ने राज्य के बूथ प्रबंधन के कार्यक्रम को करीब से देखा। इस प्रयास की सराहना करते उन्होंने कहा कि अपने देश में भी इस प्रबंधन को अपनाने का प्रयास करेंगे।