पलवल विधानसभा की सीट 50 हजार वोटों से जीतेंगे : भाजपा उम्मीदवार गौरव गौतम

0
2

पलवल, 21 सितंबर (आईएएनएस)। हरियाणा विधानसभा चुनाव में पलवल विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार गौरव गौतम ने दावा किया है कि इस बार पलवल विधानसभा की सीट भाजपा की झोली में जा रही है और वह 50 वोटों से चुनाव जीतेंगे।

गौरव गौतम ने कहा, मैं लगातार जनता के बीच में जा रहा हूं, मुझे लोगों से स्नेह और समर्थन मिल रहा है। जिस तरह से एक मां अपने बेटे को प्यार करती हैं, मेरी विधानसभा के लोग मुझे प्यार कर रहे हैं।

उनकी ओर से मिल रहे प्यार और समर्थन के दम पर कहना चाहता हूं कि पलवल विधानसभा सीट इस बार भाजपा 50 हजार वोटों से जीतेगी। जनता ने इस बार बदलाव का मन बना ल‍िया है।।

भाजपा उम्मीदवार ने कहा, कांग्रेस पार्टी प्रतिभाशाली युवाओं के खजाने पर डाका डालेगी। कांग्रेस पार्टी समाज को बांटने और गरीबों का हक मारने की राजनीति करती है। हरियाणा और पलवल की जनता ने ठान लिया है कि कांग्रेस को हरियाणा से उखाड़ देंगे। हरियाणा को कांग्रेस मुक्त बनाएंगे और भाजपा युक्त हरियाणा करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है कि कांग्रेस पार्टी डराने व धमकाने की राजनीति कर रही है। कांग्रेस पार्टी तानाशाही से वोट लेना चाहती है। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार पर कहा, उन्हें तो टिकट भी बड़ी से मुश्किल से मिली है।

भाजपा उम्मीदवार ने कहा, पलवल का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे और इस विधानसभा को आशीर्वाद देने के लिए आ रहे हैं। पलवल को विकास के ट्रैक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही ले जा सकते हैं। हमने उनसे आग्रह किया कि आप यहां आएं और लोगों को भरोसा दिलाएं कि आप पलवल को दुनिया और देश के मानचित्र पर सबसे ऊपर ले जाएंगे।

बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है। 8 अक्टूबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे।