बिहार में हथियार के बल पर लुटेरों ने बैंक से लूटे करीब 90 लाख रुपए

0
41

अररिया, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के अररिया जिले में बेखौफ लुटेरों ने मंगलवार को एक बैंक को निशाना बनाया और हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बनाकर बड़ी रकम लूटकर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, अररिया थाना क्षेत्र के एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक में छह हथियारबंद लुटेरे पहुंचे और लूट की घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की।

उन्होंने बताया कि एक्सिस बैंक में 5-6 की संख्या में अज्ञात अपराधियो द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। लुटेरे तीन बाइक पर सवार होकर आए थे। घटना में शामिल अपराधियो की पहचान और गिरफ़्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। लूट की रकम अभी स्पष्ट नहीं है। छानबीन की जा रही है। उन्होंने लूट की रकम की जानकारी नहीं दी। लेकिन, बड़ी रकम के लूट की बात कही।

सूत्रों के अनुसार 90 लाख रुपए से अधिक की लूट हुई है। कहा जा रहा है कि लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए गोली भी चलाई है, लेकिन, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूरे इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

–आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम