सलमान खान की टीम ने अमेरिकी कॉन्सर्ट घोटाले पर जारी की एडवाइजरी

0
5

मुंबई, 16 सितंबर, (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की टीम ने अमेरिका में सलमान खान के कॉन्सर्ट से जुड़ी फर्जी खबर पर सफाई दी है।

सोमवार को बॉलीवुड के भाईजान की टीम ने अपने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ‘वांटेड’ फेम अभिनेता की यूएसए यात्रा के बारे में फर्जी अपडेट से संबंधित एक एडवाइजरी पोस्ट शेयर की।

इसमें लिखा है, “यह सूचित किया जाता है कि न तो सलमान खान और न ही उनकी कोई संबद्ध कंपनी या टीम 2024 में यूएसए में कोई आगामी सॉंग कार्यक्रम आयोजित कर रही है।”

उन्होंने कहा, “मिस्टर खान के प्रदर्शन की बात करने वाले दावे पूरी तरह से झूठे हैं। कृपया ऐसे आयोजनों को बढ़ावा देने वाले किसी भी ईमेल, संदेश या विज्ञापन पर भरोसा न करें।”

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “धोखाधड़ी के उद्देश्यों के लिए सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल करते पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

इससे पहले, सलमान खान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 5 अक्टूबर को शाम 4 बजे (ईएसटी) यूएसए, कैलिफोर्निया में शुरू होने वाले सलमान के कॉन्सर्ट का एक नकली पोस्टर शेयर किया।

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, टिकट न खरीदें। सलमान खान 2024 में अमेरिका में कोई भी प्रदर्शन नहीं करेंगे।

फिलहाल, सलमान खान अपनी आगामी एक्शन से भरपूर थ्रिलर फ‍िल्‍म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन ‘गजनी’ फेम निर्देशक ए आर मुरुगादॉस कर रहे हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में होंगी।

यह फिल्म रश्मिका, काजल और निर्देशक ए आर मुरुगादॉस के साथ सलमान की पहली ग्रैंड कोलेबोरेशन और सलमान खान और प्रसिद्ध निर्माता साजिद नाडियाडवाला के बीच 2014 की ब्लॉकबस्टर ‘किक’ के बाद दूसरी कोलेबोरेशन है।

सलमान खान को आखिरी बार 2023 की एक्शन-कॉमेडी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था, इसका निर्देशन ‘हाउसफुल 4’ फेम निर्देशक फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, भाग्यश्री, जगपति बाबू, आसिफ शेख और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान निर्देशक कलीस द्वारा निर्देशित वरुण धवन अभिनीत ‘बेबी जॉन’ में एक विशेष कैमियो भूमिका भी निभाएंगे। फिल्म में ‘दशहरा’ की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगी।