थाईलैंड टूर पर ‘आइलैंड ड्रीम’ का मजा ले रहीं नेहा और आयशा शर्मा

0
7

मुंबई, 18 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा इन दिनों अपनी बहन आयशा के साथ थाईलैंड टूर पर हैं। उन्होंने टूर से जुड़ी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इसमें दोनों ‘आइलैंड ड्रीम’ का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “बाइक, बेस्टी और लुभावने नजारे-आइलैंड ड्रीम को जी रही हूं।”

इन तस्वीरों में नेहा और उनकी बहन आयशा अपनी-अपनी साइकिल के साथ पोज दे रही हैं।

नेहा ने ब्लैक मोनोकिनी और व्हाइट कलर का सारोंग पहना हुआ है। वहीं, आयशा ने प्रिंटेड सारोंग के साथ मोनोक्रोम बिकिनी पहनी हुई है। इसके अलावा उन्होंने सिर पर हैट पहन रखा है। इन तस्वीरों में दोनों बहनें मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं।

वहीं, एक्ट्रेस ने खाने, कॉफी और योगा करते हुए भी कुछ अन्य तस्वीरों को शेयर किया है।

नेहा ने 17 सितंबर को खुलासा किया था कि स्वादिष्ट झींगों से भरी एक प्लेट उनके खाने से पहले ही गायब हो गई। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नेहा ने लिखा, “डिनर के लिए तैयार।”

उन्होंने दूसरी पोस्ट में खीरे, प्याज और सॉस से भरी प्लेट की तस्वीर को शेयर किया। हालांकि, इसमें झींगा नहीं था।

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “झींगे कहां हैं आयशा शर्मा, मैंने शुरू भी नहीं किया था कि वो चले गए।” इसके बाद नेहा ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ड्रिंक पीते नजर आईं।

उन्होंने लिखा, “रात को सोने का समय हो गया है और सुबह 7 बजे योगा क्लास है, जिसे हम मिस नहीं कर सकते।”

नेहा शर्मा के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में आई तेलुगु फिल्म ‘चिरुथा’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया था और वह इसके राइटर भी थे। इस एक्शन फिल्म में प्रकाश राज और आशीष विद्यार्थी के अलावा राम चरण मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

नेहा पहली बार हिंदी फिल्म ‘क्रूक’ में नजर आई थीं। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में इमरान हाशमी, शेला एलन और अर्जन बाजवा मुख्य भूमिकाओं में थे।

वह ‘क्या सुपर कूल हैं हम’, ‘जयंतभाई की लव स्टोरी’, ‘यमला पगला दीवाना 2’, ‘यंगिस्तान’, ‘तुम बिन 2’, ‘तान्हाजी’, ‘मुबारकां’, ‘आफत-ए-इश्क’ और ‘जोगीरा सारारारा’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। वह आखिरी बार फिल्म ‘बैड न्यूज’ में कैमियो रोल में नजर आई थीं।