‘हैप्पी बर्थडे सुनीता विलियम्स’, सोनू निगम-शान और नीति मोहन ने भारतीय मूल की एस्ट्रोनॉट को दी बधाई

0
7

मुंबई, 18 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय मूल की अमेरिकी एस्ट्रोनॉट सुनीता विलियम्स को उनके 59वें जन्मदिन पर एक शानदार तोहफा मिला है।

हिंदी सिनेमा की मशहूर म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है। इसमें सोनू निगम, शान, हरिहरन और नीति मोहन दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ प्रोड्यूसर और निर्देशक करण जौहर भी मौजूद हैं।

इस रील को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, “आइए भारत, हम भारत की सबसे बड़ी हस्तियों के साथ हैप्पी बर्थडे सुनीता गाएं और एस्ट्रोनॉट सुनीता विलियम्स को हमारी ओर से शुभकामनाएं भेजें। अपने वीडियो पोस्ट करने के लिए #हैप्पी बर्थडे सुनीता लिखें और सारेगामा को टैग करें।”

वीडियो में करण जौहर बोलते हुए नजर आते हैं, “मेरी तरफ से बहुत ही खास व्यक्ति को जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं, जो हमसे बहुत दूर हैं।” इसके बाद सिंगर हरिहरन बोलते हैं, “पूरे भारत की ओर से हम आपका और आपके शानदार सफर का जश्न मनाते हैं।”

इस वीडियो में गाने की शुरुआत सोनू निगम, शान, हरिहरन और नीति मोहन से होती है, जो दिवंगत गायक मोहम्मद रफी के सदाबहार क्लासिक ट्रैक ‘हैप्पी बर्थडे सुनीता’ को खूबसूरती के साथ गाते हुए दिखाई देते हैं।

वीडियो के अंत में करण जौहर बोलते हैं, “आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं, आप भी गाइए और पोस्ट अपलोड कीजिए।”

इस बीच, फेमस गायक और संगीतकार शंकर महादेवन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनीता के लिए बधाई पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं सुनीता विलियम्स, हम सभी आपके सुरक्षित वापस धरती पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। प्यार और शुभकामनाओं के साथ।”

इस वीडियो में शंकर महादेवन बोलते हैं, “नमस्कार, मेरी तरफ से एक बहुत ही खास शख्स के लिए प्यार भरा संदेश, जो हमसे बहुत दूर है। हम यहां ये उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी धरती पर लौट आएं, उनका जन्मदिन है और वो हम सबकी प्यारी सुनीत हैं। ‘हैप्पी बर्थडे सुनीता’।

सुनीता विलियम्स स्पेसक्राफ्ट में आई तकनीकी खराबी के कारण आठ महीने से स्पेस में फंसी हुई हैं। उन्हें धरती पर लौटने में अभी चार-पांच महीने और लग सकते हैं।